व्हीआईएसएम ग्रुप के गल्र्स एवं बाॅयज कैडेट्स ने 15बी एम.पी. बटालियन के 10 दिवसीय कैम्प में 11 पुरस्कार जीतकर अपना परचम लहराया

Date:2023-07-06 06:41:13

व्हीआईएसएम ग्रुप के गल्र्स एवं बाॅयज कैडेट्स ने 15बी एम.पी. बटालियन के 10 दिवसीय कैम्प में 11 पुरस्कार जीतकर अपना परचम लहराया। कैम्प में महाविद्यालय के 23 कैडेट्स ने भाग लिया था। आयोजित किये गए कैम्प में वैपन ट्रेनिग, मैप रीडिग, र्डिल मार्च, कल्चर एक्टीविटी, फील्ड क्राफ्ट, फोटोग्राफी जैसी विभिन्न प्रतियोगिताऐं हुई जिसमें कैडेट्स ने पूरे उत्साह से भाग लेते हुए महाविद्यालय के लिये 11 पुरस्कार अर्जित किये। पुरस्कार लेने वालो में अंकित कुमार एन्चोरिंग में गोल्ड मेडल, अंजली ने वैपन ट्रेनिग में गोल्ड मेडल, अंशु लत ने कम्युनिकेशन में गोल्ड मेडल, पवन कुशवाह ने मैप रीडिग में गोल्ड मेडल, आयुष चैहान ने मेडीकल मैनेजमेंट में गोल्ड मेडल, सुमन ने पोईट्री में गोल्ड मेडल जीते । वही मुस्कान को डिवेट में सील्वर मेडर, भोलू को फायरिग में सील्वर मेडल, आदर्श हरदेनिया को फाटोग्राफी में सील्वर मेडल एवं फूल कुमारी को सीगिंग में सील्वर मेडल प्राप्त हुए। 
कैंप में विजेताओ की द्योषणा 15बी एम.पी. बटालियन के कम्नाडिंग आॅफिसर करनल आकाश शर्मा ने की। महाविद्यालय के कैडेट्स के शानदार प्रदर्शन पर संस्था के चेयरमैन डाॅ. सुनील राठौर, चेयरर्पसन श्रीमती सरोज राठौर, ग्रुप निदेशक डाॅ. प्रज्ञा ंिसह ने अपार प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें भविष्य में भी सतत् शानदार प्रदर्शन करते रहने के लिये शुभकामनाएं दी है। संस्था के शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक स्टाॅफ सहित छात्र-छात्राओं ने कैडेट्स की उपलब्धियों पर काफी हर्ष व्यक्त किया है।